एमसीडी अधिकारी बन दुकानदार से उगाही करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का अधिकारी बन पूर्वी दिल्ली के मानसरोवर पार्क में दुकानदार से उगाही करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सीलमपुर निवासी ओमप्रकाश (55), मंडोली रोड स्थित रामनगर एक्सटेंशन निवासी विकास पांचाल और शहादरा निवासी संदीप गर्ग के तौर पर की गई है। पुलिस ने बताया कि तीनों पहले संविदा पर एमसीडी और बीएसईएस में काम कर चुके हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को शहादरा निवासी सत्येंद्र शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई कि खुद को एमसीडी अधिकारी बता रहे तीन लोग मंडोली रोड के ईस्ट नाथू कॉलोनी स्थित उसकी दुकान पर आए और व्यापार लाइसेंस दिखाने को कहा। इसके बाद दुकान पर कार्रवाई करने की धमकी देते हुए तीन हजार रुपये में मामला सुलझाने की बात की। शिकायतकर्ता के मुताबिक उसने पैसे दे दिए लेकिन शक होने पर उसने आरोपियों से पहचान पत्र मांगा जिसकों लेकर उनकी बहस हुई और वे भागने लगे।

अधिकारी ने बताया कि शर्मा ने अन्य दुकानदारों की मदद से ओमप्रकाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.