स्मृति ईरानी ने वजन घटाकर सबको चौकाया

कोरोना लॉकडाउन के दौरान घर पर बैठकर लोगों का वजन बढ़ गया होगा लेकिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपना वजन घटाकर लोगों को अचरज में डाल दिया है। स्मृति ईरानी की ताज़ा तस्वीरों ने लोगों को चौंका दिया है। इन तस्वीरों में स्मृति ईरानी का ज़बरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। टीवी सीरियल्स की चहेती तुलसी का वजन कम होता दिखा है।


ये तस्वीर टीवी एंकर मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में स्मृति ईरानी काफी दुबली-पतली और फिट नज़र आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तुलसी ने कई किलो वजन कम किया है।

एंकर मनीष पॉल ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए स्मृति ईरानी के ट्रांसफॉर्मेशन की तो चर्चा नहीं की हालांकि उन्होने तुलसी से मुलाकात पर चाय की जगह काढ़ा पिलाने की बात कही। ये तस्वीर काढ़े के बजाय केंद्रीय मंत्री की फिटनेस के लिए वायरल हो गई।

हाल ही में स्मृति ईरानी ने भी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिनमें वो पहले के बजाय काफी दुबली नज़र आईँ लेकिन उस दौरान लोग उनके घटते वजन को नोटिस नहीं कर पाए।

माना जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अच्छा खासा वर्कआउट किया है और अपनी फिटनेस पर काम किया है।
आपको बता दें कि 28 अक्टूबर 2020 को स्मृति ईरानी को कोरोना संक्रमण हुआ था। अमूमन कोरोना में मरीज का वजन कम हो जाता है। संक्रमण के दौरान और बाद में बचाव के तौर पर मरीज़ को गर्म पानी पीने की सलाह दी जाती है।

ऐसे में लम्बे वक्त तक गर्म पानी पीने से भी वजन घट जाता है। इसे भी स्मृति ईरानी का वजन घटने की वजह माना जा सकता है। कारण चाहे कुछ भी हो, लेकिन ज्यादा वजन बीमारियों को न्योता है। इस बात को समझते हुए स्मृति ईरानी ने फिट होकर लोगों को चौंकने पर मजबूर कर दिया है।


क्या आप भी वजन कम करना चाहते हैं ? क्या आपको स्मृति ईरानी से वजन कम करने की प्रेरणा मिली? आप अपनी राय हमारे साथ ज़रूर सांझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.