इस महिला को पाकिस्तान की जीत का जश्न पड़ा भारी !

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भारत की हार पर जश्न मनाने वाले अराजक तत्वों के खिलाफ राजस्थान और उत्तर प्रदेश में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने भारत की पराजय पर खुशी मनाने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने की कार्रवाई
आगरा में 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बरेली में ऐसे 3 मामलों में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। लखनऊ में भी ऐसा ही एक केस दर्ज हुआ है और 1 शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

राजस्थान में महिला टीचर गिरफ्तार
राजस्थान के उदयपुर में एक महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया है। महिला पर आरोप है कि उसने पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाया और सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाए। आरोपी महिला ने व्हाट्सअप पर चैट के दौरान स्वीकार किया था कि वो पाकिस्तान की टीम को सपोर्ट करती है।

इस मामले में पुलिस ने धारा 153-B के तहत केस दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया । महिला का मोबाइल जब्त कर लिया गया । हालांकि महिला को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

इस मामले पर बवाल होने के बाद महिला टीचर पर कार्रवाई करते हुए नीरजा मोदी स्कूल ने उसे निष्कासित कर दिया था।

आपको बता दें कि बवाल बढ़ने पर महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर माफी भी मांगी थी। महिला का कहना है कि उन्होने अपने घर में टीम बांट रखी थी। ऐसे में उसकी टीम के जीतने पर उसने ये बात सोशल मीडिया पर लिखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.