न्यूजीलैंड के दिग्गज रॉस टेलर सफेद गेंद के मैचों से भी लेंगे संन्यास

रॉस टेलर अगले हफ्ते नेपियर में नीदरलैंड के दौरे के खिलाफ न्यूजीलैंड एकादश के लिए उतरेंगे, क्योंकि वह इस महीने के अंत में डच के खिलाफ अपनी विदाई से पहले एकदिवसीय श्रृंखला खेलना चाहते हैं।

38 वर्षीय टेलर पहले ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

233 एकदिवसीय और 112 टेस्ट के अनुभवी टेलर को शुक्रवार को सेंट्रल स्टैग्स के लिए प्लंकेट शील्ड मैच से बाहर कर दिया गया था, जब वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अब वह डच के खिलाफ नेपियर के मैकलीन पार्क में 19 मार्च को दूसरे एक दिवसीय अभ्यास मैच के साथ-साथ 21 मार्च को टी20 में खेले जाने वाले अभ्यास मैच में उतरेंगे।

बाद में, वह डच टीम के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में खेलेंगे।

टेलर ने कहा कि वह न्यूजीलैंड एकादश में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं और ब्लैककैप के लिए अपनी अंतिम श्रृंखला से पहले कुछ खेल समय पाने के लिए आभारी हैं।

टेलर ने कहा, "मैं नेपियर में उतरने और मैकलीन पार्क में अपने पसंदीदा मैदानों में से एक पर खेलने के लिए उत्सुक हूं।"

टेलर ने न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) से कहा, "मैं कुछ नए और युवा चेहरों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के लिए उत्सुक हूं, जो मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ ज्ञान देने में मदद कर सकता हूं।"

उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि वे बहुत गर्व के साथ खेलेंगे और उनसे अच्छी चुनौती की उम्मीद करते हैं।"

पॉल वाइसमैन कोचिंग स्टाफ का नेतृत्व करेंगे और ऑकलैंड के तेज गेंदबाजी कोच अजहर अब्बास और न्यूजीलैंड के पूर्व विकेटकीपर बीजे वाटलिंग द्वारा समर्थित होंगे।

न्यूजीलैंड एकादश का सामना 17 और 19 मार्च को मैकलीन पार्क में दो वनडे मैचों में बिना दर्शकों के नीदरलैंड से होगा और उसके बाद 21 मार्च को एकमात्र टी20 होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.